Tata लॉन्च करेगी 2024 में ये शानदार गाड़ियां, जानें इनमें क्या कुछ होगा खास

65
Tata लॉन्च करेगी 2024

Tata Upcomming Cars : भारतीय बाजार में टाटा सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। आने वाले दिनों में कंपनी अपनी कई कारें लॉन्च करने वाली है। टाटा मोटर्स लाइनअप के साथ नए डिजाइन, स्टाइल और फीचर्स में अपनी कारें लेकर आने वाली है। इसमें इलेक्ट्रिक एसयूवी से लेकर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल हैचबैक तक शामिल है। चलिए आपको इन कारों के बारे में और अधिक जानकारी देते हैं।

Tata Curvv.ev

इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती डिमांड के कारण वाहन निर्माता कंपनी ऑल-इलेक्ट्रिक पावरट्रेन के साथ भारत में बिक्री के लिए अपनी एक और ईवी को लेकर आने वाली है। इस कार का लुक काफी शानदार है। ईवी वेरिएंट से एक बार चार्ज करने पर 500 किमी तक की रेंज मिल सकती है।

Tata Curvv (ICE)

2024 के दूसरी छमाही में वाहन निर्माता कंपनी अपनी एक और कार आईसीई वेरिएंट को लेकर आने वाली है। इसमें 1.5 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन मिल सकता है। इसके साथ ही 1.5-लीटर टर्बो-डीजल पावरट्रेन ऑप्शन भी इसमें मिल सकता है।हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टोस जैसी मध्यम आकार की एसयूवी से इस कार की टक्कर होगी।

Tata Punch EV

टाटा पंच मार्केट में सबसे अधिक बिकने वाली कार में से एक है। इस कार का मुकाबला Citroen eC3 से होगा। ये कार इलेक्ट्रिक वेरिएंट में आने वाली है। इस कार की रेंज 500 किमी तक की हो सकती है। पंच ईवी एक शानदार इलेक्ट्रिक ड्राइविंग अनुभव प्रदान कर सकती है। इसमें एक बड़ी इंफोटेनमेंट स्क्रीन, 360-कैमरा मिल सकता है।

Tata Harrier Petrol

वाहन निर्माता कंपनी टाटा हैरियर रेंज 1.5-लीटर टीजीडीआई चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली है। इसे 2023 ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था। इसका मोटर 168 बीएचपी और 280 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। हैरियर पेट्रोल कम कीमत में आ सकती है।