Kawasaki ला रही है Versus 7 हाइब्रिड एडवेंचर टूरर बाइक, जानें क्या है फीचर्स और किंमत

57
Kawasaki Versus 7 Hybrid Adventure

Kawasaki Versus 7 Hybrid Adventure : दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी कावासाकी अब पेट्रोल के साथ-साथ वैकल्पिक ईंधन पर चलने वाली बाइक लॉन्च करने पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रही है। हाल ही में कंपनी ने वर्सेज 7 हाइब्रिड नाम से एक पेटेंट फाइल किया है, जो एक हाइब्रिड एडवेंचर टूरर बाइक है। हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ आने वाली यह कंपनी की पहली एडवेंचर बाइक होगी। सामने आई पेटेंट तस्वीरों से आने वाली बाइक के कई फीचर्स का खुलासा हुआ है। आइए जानते हैं कावासाकी वर्सेस 7 हाइब्रिड में क्या मिलेगा।

Versus 7 Hybrid का ऐसा होगा डिजाइन

Versus Hybrid Bike अपने मौजूदा मॉडल के अपडेटेड अवतार के रूप में आएगी। एडवेंचर टूरर का सिल्हूट कंपनी के पोर्टफोलियो में अन्य एडवेंचर मॉडल और अन्य वर्सेज मॉडल के समान होगा। यह लेटेस्ट बाइक फुल एलईडी लाइटिंग और फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स के साथ आएगी। इसके अलावा इसमें कई एडवांस्ड सेफ्टी फीचर्स भी होने की उम्मीद है। इसके अलावा यह ऑटोमैटिक गियर-शिफ्टिंग विकल्प के साथ भी आ सकता है।

Versus 7 Hybrid का दमदार इंजन

Versus Hybrid Bike में 451cc, पैरेलल-ट्विन इंजन दिया जा सकता है, जो 69bhp की पावर देने में सक्षम होगा। पावरट्रेन को 9kw इलेक्ट्रिक मोटर और 1.4kw बैटरी पैक के साथ जोड़ा जाएगा। यदि बाइक के टैंक में ईंधन कम है, तो सवार इलेक्ट्रिक मोड पर स्विच कर सकेगा। हालाँकि, कावासाकी ने आगामी हाइब्रिड एडवेंचर टूरर के प्रदर्शन और विशिष्टताओं के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। इसलिए, इलेक्ट्रिक मोड पर रेंज का पता नहीं चलता है।