Benelli Leoncino 800 & Husqvarna Vitpilen : 2024 में लॉन्च होंगी ये दो सुपर बाइक, जानें किंमत और डीटेल

94
Benelli Leoncino 800

Benelli Leoncino 800 and Husqvarna Vitpilen 2024 Upcoming Bikes Price and Details in Hind: भारतीय दोपहिया बाजार में भारी पावरट्रेन बाइक का एक अलग क्रेज है। महंगे होने के बावजूद लोग इन्हें पसंद करते हैं। साल 2024 में इस सेगमेंट की दो शानदार बाइक्स लॉन्च होने वाली हैं।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं बेनेली लियोनसिनो 800 और हुस्क्वर्ना विटपिलेन 401 की। फिलहाल कंपनी ने इनकी लॉन्च डेट के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दोनों बाइक्स को 2024 के मध्य तक बाजार में पेश किया जाएगा। आइए आपको इन दोनों की कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Benelli Leoncino 800 देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Benelli Leoncino 800

बेनेली की बाइक्स बेहद स्टाइलिश हैं, इस नई बाइक में 754cc का इंजन होगा। यह शानदार बाइक 81 bhp की पावर और 67 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगी। अनुमान है कि यह बाइक जनवरी 2024 तक बाजार में लॉन्च हो जाएगी।

Husqvarna Vitpilen

बाइकवाला वेबसाइट के मुताबिक इसकी कीमत 8 से 9 लाख के बीच रखी जा सकती है। यह एक हाई स्पीड बाइक होगी, जो सड़क पर 190 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड देगी। इस बाइक में 17 इंच का टायर साइज मिलेगा। वहीं, कंपनी इसमें स्पोक व्हील देगी, जो इसके लुक को बेहतर बनाएगी। बाइक के दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक मिल सकते हैं।

Husqvarna Vitpilen 401 देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Husqvarna Vitpilen 401

यह जबरदस्त बाइक 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आएगी। कंपनी इसमें 373 सीसी का दमदार इंजन मिलेगा। Husqvarna Vitpilen 401 सड़क पर 43 bhp पावर पैदा करेगी। अनुमान है कि यह बाइक 2.50 लाख रुपये एक्स-शोरूम में उपलब्ध होगी। सड़क पर इस बाइक का मुकाबला रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 और बीएमडब्ल्यू आर नाइनटी से होगा।

यह स्पोर्टी राइडिंग पोजीशन वाली एक स्टाइलिश रेसर बाइक है। इसमें आगे और पीछे डिस्क ब्रेक हैं। इस बाइक में स्पोक व्हील लगे हैं, जो चिकनी सड़क के अलावा खराब सड़क और पानी में भी हाई परफॉर्मेंस देते हैं। आरामदायक सवारी के लिए इस बाइक में हैवी सस्पेंशन दिया गया है।