Nissan Magnite आने वाले सालों में 4 नए मॉडल करेगी लॉन्च, ब्रांड ट्राइबर के व्हर्जन पर भी कर रही है काम

32
Nissan Magnite facelift price and features

Nissan Magnite Facelift Price and Features | निसान इंडिया (Nissan India) आने वाले साल में अपने मॉडल लाइनअप को अपडेट करने पर चर्चा कर रही है। जापानी कार निर्माता के पास भारत में बिक्री के लिए केवल मैग्नाइट एसयूवी है, जिसका नया संस्करण इस साल आने की उम्मीद है।

रेनॉल्ट-निसान (Renault-Nissan) साझेदारी के तहत, फ्रांसीसी कार निर्माता निसान ने रेनॉल्ट से दो मॉडल हासिल करने की योजना बनाई है। रेनॉल्ट ने हाल ही में नई पीढ़ी की डस्टर को वैश्विक बाजार में पेश किया है। यह भारतीय मॉडल जल्द ही देश में दस्तक देने वाली है। मानक पांच-सीटर संस्करण के अलावा, यह मॉडल सात-सीट लेआउट में भी पेश किया जाएगा।

2013 में रेनॉल्ट डस्टर-निसान टेरानो सहयोग की तरह, नई पीढ़ी की डस्टर को भी निसान एसयूवी के रीबैज के रूप में लॉन्च किया जाएगा। रेनॉल्ट ट्राइबर रेनॉल्ट के लाइनअप में एक बेहद लोकप्रिय मॉडल है और इसका फेसलिफ्ट वर्जन भी अगले साल बाजार में आएगा।

वहीं, निसान ट्राइबर को नई बैजिंग के साथ नई एमपीवी के तौर पर बेचेगी। इस साल निसान इंडिया भारत में मैग्नाइट का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करेगी और आने वाले समय में रेनॉल्ट बाकी रीबैज वर्जन पेश करेगी।

Nissan Magnite facelift की विशेषताएं

प्राइस Rs. 6.00 लाख Onwards
BodyStyle कॉम्पैक्ट एसयूवी
Launch Date 26 Dec 2024 (Tentative)