Kia का Year 2024 में बड़ा धमाका, आने वाली है ये 3 फ्यूचरिस्टिक कारें

62
Upcoming Kia Cars

Upcoming Kia Cars details in Hindi 2024: किआ मोटर्स ने साल के अंत में अपनी शानदार एसयूवी कार किआ सोनेट फेसलिफ्ट को लॉन्च करके इस सेगमेंट में धमाका कर दिया है। नई कार के फ्रंट और रियर लुक में किए गए बदलाव नई पीढ़ी को ध्यान में रखकर डिजाइन किए गए हैं। अब किआ ने नए साल 2024 के लिए कमर कस ली है। किआ 2024 में अपनी तीन नई गाड़ियां लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसमें मल्टीपर्पज कार किआ कार्निवल फेसलिफ्ट और सेडान किआ क्लैविस दोनों शामिल हैं।

आगामी किआ कारें 2024 देखने के लिए नीचे दिए गए वीडियो पर क्लिक करें

Kia Clavis

यह कंपनी की कॉम्पैक्ट एसयूवी कार है। कार का फ्रंट लुक काफी मस्कुलर और बॉक्सी बनाया गया है। इसमें पेट्रोल, इलेक्ट्रिक और हाइब्रिड जैसे अलग-अलग ड्राइव विकल्प होंगे।

Kia Clavis

यह कार 2024 के अंत तक लॉन्च होगी। अनुमान है कि 2025 के पहले महीने में यह लोगों को चलाने के लिए उपलब्ध होगी। यह कार फोर व्हील ड्राइव (4WD) के साथ आएगी, जिससे परिवार चल सकेगा इस कार में वीकेंड पर ऑफ-रोडिंग या लॉन्ग रूट ड्राइव करें।

Kia Carnival

यह कंपनी की चौथी जेनरेशन की कार होगी। किआ कार्निवल फेसलिफ्ट को पुरानी कार से दिखने में बिल्कुल अलग बनाया गया है। यह कार सामने से काफी बोल्ड दिखेगी। यह न केवल बड़े टायर साइज प्रदान करेगा, बल्कि कार में 12.3 इंच का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी होगा।

Kia's big bang in the year 2024, these 3 futuristic cars are coming

यह एक बड़े साइज की कार है जो 14.6 इंच की एचडी स्क्रीन के साथ आएगी। कार में तीन इंजन विकल्प होंगे: 3.5 लीटर पेट्रोल, 2.2 लीटर डीजल और 1.6-टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन।

किआ EV9 देखने के लिए नीचे दिए गए वीडियो पर क्लिक करें

Kia EV9

यह कंपनी की नई ईवी कार है। एक बार चार्ज करने पर यह लगभग 541 किलोमीटर तक चलेगी। यह एक हाई स्पीड कार होगी, जो 9 सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेगी। सुरक्षा के लिए कार में लेवल 3 एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम मिलेगा, जो ऑडियो और वीडियो अलर्ट दोनों प्रदान करेगा।