Hyundai की ब्रैंड एम्बेसडर बनी बॉलिवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, अगले महीने होगी नई क्रेटा लॉन्च

59
Actress Deepika Padukone Hyundai's Brand Ambassador

Bollywood Actress Deepika Padukone Hyundai’s Brand Ambassador| भारतीय बाजार में लग्जरी कार बनाने वाली कंपनी हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। कंपनी का मानना है कि उनके आने से कंपनी को भी फायदा होगा। दीपिका पादुकोण इस समय युवाओं के बीच सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख पहले से ही एक खास कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं।

हुंडई मोटर इंडिया ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को कंपनी का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। दीपिका ने बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में काम किया है। हालांकि, देखना यह होगा कि इस एक्ट्रेस की लोकप्रियता से कंपनी को कितना फायदा मिलता है। एक्ट्रेस ने हुंडई के साथ जुड़ने पर भी अपनी खुशी जाहिर की है।

दीपिका फिलहाल शाहरुख खान और हार्दिक पंड्या के बाद इस ब्रांड से जुड़ने वाली तीसरी सेलिब्रिटी हैं। हमारे नियमित पाठकों को पता होगा कि हाल ही में कंपनी ने भारत के मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या को Hyundai Exeter का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया था। यह मशहूर अभिनेत्री हुंडई की मोस्ट अवेटेड नई क्रेटा की ब्रांड एंबेसडर होंगी, जिसे 16 जनवरी 2024 को लॉन्च किया जाएगा।

इस मौके पर हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के सीओओ, तरुण गर्ग ने कहा, ‘हम भारतीय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाकर बहुत उत्साहित हैं। हमें उम्मीद है कि उनके आने से कंपनी को फायदा होगा। युवा ग्राहक दीपिका को पसंद करते हैं।

2024 हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट

हुंडई की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार क्रेटा है। यह कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में अग्रणी है। कंपनी इसके डिजाइन को बिल्कुल नया लुक देने जा रही है। ऐसा कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। इसके हेडलैंप का डिजाइन पूरी तरह से बदल दिया गया है।

2024 हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट फीचर्स

इसके साथ ही इसके फीचर्स में डुअल टोन अपहोल्स्ट्री, एडजस्टेबल हेडरेस्ट के साथ सीटिंग, वेंटिलेटेड सीटें, साइड एसी वेंट, कनेक्टेड स्क्रीन और ड्राइव मोड के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 6 एयरबैग, 360 डिग्री पार्किंग कैमरा, ट्रैक्शन कंट्रोल, एबीएस, ईबीडी शामिल हैं। , ईएसपी से मिलें।

2024 हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट से कड़ी टक्कर

इस कार का मुकाबला मारुति ग्रैंड विटारा, टोयोटा हाई राइडर, नई किआ सेल्टोस, टोयोटा हाई राइडर, नई होंडा एलिवेट, स्कोडा कुशाक, एमजी एस्टोर से होगा। इसमें एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) – लेवल 2 के साथ 17 ऑटोनॉमस फीचर्स मिलते हैं। यह कार 1.5 लीटर NA पेट्रोल इंजन के साथ आएगी।